Yash Upcoming Movie Toxic First Look: KGF फेम यश ने फैंस को दिया सरप्राइज; आने वाली फिल्म के नाम का किया ऐलान, शेयर किया खास वीडियो

Yash Upcoming Movie Toxic First Look

Yash Upcoming Movie Toxic First Look: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार एक्टर यश के प्रतिष्ठान्वित चाहने वाले उनकी नई फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। KGF 1 और KGF 2 की सफलता के बाद, यश के प्रशंसक उनकी आने वाली फिल्म की रिलीज को तड़प से इंतजार कर रहे हैं। यश ने अब अपने प्रशंसकों को एक सरप्राइज दिया है, जब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ की घोषणा की है।

KGF फ्रैंचाइज़ी की सफलता के बाद सुपरस्टार यश से लोगों की आशाएं बढ़ गई हैं। उनके चाहने वालों की संख्या भी दुनियाभर में बड़ी है। कुछ दिनों से लोग सुपरस्टार यश की नई फिल्म की चर्चा कर रहे थे, और फिल्म का नाम ‘यश 19’ होगा, ऐसा कहा जा रहा था। लेकिन अब फिल्म का नाम और उसका फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

Yash Upcoming Movie Toxic First Look

Yash Upcoming Movie Toxic First Look: KGF फेम यश ने फैंस को दिया सरप्राइज; आने वाली फिल्म के नाम का किया ऐलान, शेयर किया खास वीडियो

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता यश की आने वाली फिल्म का नाम ‘टॉक्सिक’ है। यश ने एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म की घोषणा और रिलीज डेट की घोषणा की है।

यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो में आधे-जले हुए पत्तों को दिखाया है। वीडियो के पीछे एक मोहक धुन सुनाई देती है, और यश का दमदार लुक भी दिखाई देता है। वीडियो में यश को काउबॉय लुक में दिखाया गया है, जो सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहे हैं, और उनके हाथ में एक बड़ी बंदूक भी है।

Toxic Movie Star Cast

‘Toxic’ मूवी का स्टार कास्ट यश की आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ में वह लीड रोल में होंगे। फिल्म में एक्ट्रेस कौन होगी, इस पर चर्चा हो रही है, और इसमें साई पल्लवी को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा, ऐसा कहा जा रहा है। इस फिल्म से साई पल्लवी कन्नड़ सिनेमा में अपने डेब्यू को मना सकती हैं। इस फिल्म के अन्य कलाकारों के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं है, लेकिन अगर साई पल्लवी इसमें हैं, तो यह दर्शकों के लिए पहली बार होगा कि वह और यश साथ में काम करेंगे।

‘Toxic’ रिलीज डेट – कब होगी ‘टॉक्सिक’ की रिलीज?

यश की आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ को 10 अप्रैल 2025 को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन गीतू मोहनदास ने किया है, और इसे केवीएन प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है।

यश की पिछली फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था, जिसमें संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधी शेट्टी और प्रकाश राज भी थे। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई थी, जैसे कि कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी।