Bihar Famous Sexologist in Patna for Arwal People SD Therapies | Dr. Sunil Dubey

If you are in Arwal and suffering from sexual problem, then consult best sexologist in Bihar, India Dr. Sunil Dubey who practices at Dubey Clinic. He is most trustworthy of married and unmarried sexual patients treatment.

Bihar Famous Sexologist in Patna for Arwal People SD Therapies | Dr. Sunil Dubey

क्या आप अरवल जिले में रहते है ? इस शहर की वर्तमान जनसंख्या तक़रीबन 8 लाख है। आज हम बिहार के इस जिले के गुप्त व यौन समस्या साथ ही इसके निदान के बारे में चर्चा करने जा रहे है। यह बात सही है कि यौन शिक्षा व सामाजिक दृष्टिकोण हमेशा व्यक्ति को उसके यौन जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। गुप्त व यौन समस्या के साथ रहना, किसी भी व्यक्ति के लिए बहुत कठिन स्थिति में से एक है। क्योकि न तो वह अपना समस्या किसी से शेयर कर पाता है, और न ही किसी अच्छे यौन विशेषज्ञ से मिलकर निदान कर पाता है। इस विकट परिस्थिति से, व्यक्ति को खुद ही बाहर निकलना होता है।

सेक्सोलॉजी मेडिकल साइंस इंस्टीट्यूशंस द्वारा यौन रोगियों पर किए गए सर्वेक्षण के अनुसार, यह पाया गया कि भारत में 20% से ज्यादा लोग किसी न किसी गुप्त या यौन समस्या से जूझ रहे हैं। उनमें से केवल 3% लोग ही अपने यौन स्वास्थ्य के बारे में जागरूक रहते हैं और अपना इलाज और दवा लेने के लिए यौन स्वास्थ्य देखभाल इकाई के पास जाते हैं।

अरवल के गुप्त व यौन रोगी अपना इलाज कहाँ करवाते है?

सबसे पहले, इस शहर के गुप्त या यौन रोगियों की संख्या की बात करे तो तक़रीबन पचास हजार से ज्यादा लोग इस समस्या से पीड़ित है। केवल हजार या दो हजार लोग ही है जो अपने यौन स्वास्थ्य को लेकर जागरूक है और क्लीनिकल सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर के पास जाकर अपना इलाज करवाते है। आम तौर पर, इस जिले के अधिकांश गुप्त व यौन रोगी अरवल या आसपास सर्वश्रेष्ठ सेक्सोलॉजिस्ट की तलाश करते हैं और मेडिकल शॉप से दवा लेकर अपने इलाज करते है। यह किसी भी समस्या का न तो सम्पूर्ण समाधान है और न ही इलाज का सही तरीका।

दरअसल, जो लोग अपने समस्या को लेकर गंभीर होते है वे अपने उच्च चिकित्सा उपचार के लिए पटना आते हैं। दुबे क्लिनिक पटना में सबसे लोकप्रिय और विश्वसनीय आयुर्वेद व सेक्सोलॉजी चिकित्सा विज्ञान क्लिनिक है जहां पुरे भारत के गुप्त व यौन रोगी अपने इलाज व दवा के लिए आते है। बिहार के अधिकांश गुप्त व यौन रोगी हमेशा अपने बेहतर यौन स्वास्थ्य और उसमें सुधार के लिए हमेशा इस क्लिनिक में आते हैं।

इस जिले से बहुत सारे गुप्त रोगी अपने-अपने यौन रोग के इलाज के लिए पटना में आते है। प्रतिदिन अरवल से एक या दो यौन रोगी अपने सुखी यौन जीवन के लिए दुबे क्लिनिक से फ़ोन पर संपर्क करते है। दुबे क्लिनिक बिहार का एकलौता आयुर्वेदा व सेक्सोलोजी मेडिकल साइंस क्लिनिक है जिस पर भारत के लाखो लोगो का अटूट विश्वास है। यह आयुर्वेदिक क्लिनिक न केवल भारत बल्कि पुरे एशिया में लोगो को अपना प्राकृतिक इलाज व उपचार प्रदान करता है।

भारत के शीर्ष क्रम के क्लीनिक सेक्सोलॉजिस्ट डॉ. सुनील दुबे के बारे में:

विश्व प्रसिद्ध आयुर्वेदाचार्य डॉ. सुनील दुबे का नाम पुरे बिहार में गर्व के साथ लिया जाता है क्योकि वह भारत के पहले सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर है जो भारत गौरव अवार्ड व गोल्ड मैडल से सम्मानित है। वह दुबे क्लिनिक के निदेशक भी है जो पुरे बिहार के यौन व गुप्त रोगियों की शान है। दुबई में उन्हें इंटरनेशनल आयुर्वेदा रत्न से भी सम्मानित किया गया है। वर्तमान समय में, वे पटना के बेस्ट सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर है जो पुरुष व महिलाओं के यौन रोगो का इलाज अपने खुद की शोधित आयुर्वेदिक चिकित्सा पद्धति द्वारा करते है। दुबे क्लिनिक में प्रतिदिन तीस से चालीस गुप्त व यौन रोगी अपने-अपने इलाज के लिए आते है। वह सभी का इलाज अपने प्रकृति की विशिष्ट पद्धति द्वारा करते है।

दुनिया के टॉप ५ में अपनी जगह बनाने वाले विश्व-प्रसिद्ध आयुर्वेदाचार्य डॉ. सुनील दुबे ने अपने उपचार पद्धति के लिए सर्वप्रथम उन्होंने पुरुष व महिलाओं के बहुत सारे गुप्त व यौन रोग पर शोध किया। अपने पांच वर्ष की कड़ी मेहनत के फलस्वरूप, उन्होंने आयुर्वेदिक चिकित्सा पद्धति द्वारा सबसे सटीक व प्रभावी दवा की खोज भी की। आज के समय में, उनके कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि आज के समय में सवा चार लाख से अधिक यौन रोगी को उनके शोधित आयुर्वेदिक दवा व इलाज से पूर्ण कलिक राहत मिली है। वैसे दुबे क्लिनिक से अब तक सवा छः लाख से अधिक मरीजों को फायदा हुआ है।

बिहार के अधिकांश यौन रोगियों की उम्मीद है दुबे क्लिनिक:

बिहार के अधिकांश मरीज डॉ. सुनील दुबे का उनके प्राकृतिक इलाज और दवाओं के सफल नतीजों के लिए सम्मान करते हैं। वह उन्हें बिहार के बेस्ट सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर भी मानते है। इसका मूल कारण यह है कि वह समाज के सभी वर्गो के गुप्त व यौन रोगियों का इलाज करते है। उनकी उपचार की पद्धति किसी भी प्रकार के गुप्त व यौन रोगी के लिए रामबाण से कम नहीं है। उनके इलाज पद्धति पूर्ण रूप से उनके अनुभव व विशेषज्ञता पर आधारित है जिससे रोगी को न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक रूप से भी उनका उपचार मिलता है।

यदि आप गुप्त या यौन रोगी (पुरुष या महिला) हैं, तो दुबे क्लिनिक में डॉ. सुनील दुबे से परामर्श ले। फ़ोन पर उपलब्ध अपॉइंटमेंट लें और नियत समय पर क्लिनिक पहुंचे। वह हमेशा गुप्त रोगियों को सलाह देते है कि किसी भी यौन रोग का संपूर्ण इलाज केवल और केवल आयुर्वेदा में है है। जो व्यक्ति को आयुर्वेद चिकित्सा उपचार में विश्वास होता है वह अपने समस्या से जल्दी उबर जाता है। आयुर्वेद और उसके उपचार पर भरोसा करें उसके बाद ही इस क्लिनिक में आये और अपना इलाज करवाए। यह सौ फीसदी गारंटी है कि दवा और परामर्श के एक निश्चित कोर्स के बाद आप अपने यौन स्वास्थ्य में बेहतर सुधार व परिणाम पाते है।

देर न करें फोन पर अपॉइंटमेंट ले और क्लिनिक आये।

शुभकामना सहित:

दुबे क्लिनिक

भारत में एक प्रमाणित क्लिनिक

डॉ. सुनील दुबे, गोल्ड मेडलिस्ट सेक्सोलॉजिस्ट

बी.ए.एम.एस. (रांची) | एम.आर.एस.एच (लंदन) | पीएच.डी. आयुर्वेद में (यूएसए)

स्थान: दुबे मार्केट, लंगर टोली चौराहा, पटना - 04

हेल्पलाइन नंबर: +91 98350 92586; +91 91555 55112

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow