Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date: ‘औरों में कहूं दम था’ की रिलीज डेट OUT, अजय देवगन और तब्बू की रोमांटिक जोड़ी एक बार फिर

Auron Mein Kahan Dum Tha

Auron Mein Kahan Dum Tha – कब रिलीज होगी ‘औरों में कहां दम था’?

Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date: अजय देवगन और तब्बू की रोमांटिक जोड़ी एक बार फिर सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है। दोनों सितारे नीरज पांडे की आने वाली फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में साथ नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट 26 अप्रैल 2024 है।

अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी को दर्शकों ने फिल्म ‘दृश्यम 2’ में बहुत पसंद किया था। अब यह जोड़ी एक बार फिर एक साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में दिखाई देगी। फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे करेंगे।

फिल्म की कहानी दो अलग-अलग दुनिया के लोगों की है। एक तरफ हैं अजय देवगन, जो एक छोटे से गांव के रहने वाले हैं और जिन्हें संगीत से बेहद प्यार है। दूसरी तरफ हैं तब्बू, जो एक बड़े शहर की रहने वाली हैं और एक सफल व्यवसायी हैं।

दोनों की मुलाकात एक संगीत समारोह में होती है। एक दूसरे के प्रति आकर्षित हो जाते हैं। लेकिन उनकी दुनियाएं इतनी अलग हैं कि दोनों को एक दूसरे से मिलना मुश्किल लग रहा है।

Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date

फिल्म की कहानी इन दोनों की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। कैसे वे अपनी दुनियाओं के बीच की खाई को पाटते हैं और एक दूसरे के प्यार में पड़ते हैं।

फिल्म का संगीत एम.एम. कीरावनी ने दिया है। उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘RRR’ के लिए ऑस्कर जीता है। फिल्म का संगीत दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाला होगा।

Aur Mein Kaun Dum Tha Movie Cast – ‘औरों में कहां दम था’ में काम करेंगे ये सितारे

फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा, जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी हैं। सभी कलाकार अपनी-अपनी भूमिकाओं में जान डालते नजर आएंगे।

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ एक रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा है। फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली है। फिल्म के कलाकार शानदार हैं। फिल्म का संगीत लाजवाब है।

यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

One thought on “Auron Mein Kahan Dum Tha Release Date: ‘औरों में कहूं दम था’ की रिलीज डेट OUT, अजय देवगन और तब्बू की रोमांटिक जोड़ी एक बार फिर

Comments are closed.